कभी 3100 रुपये में स्टेज पर शो करने वाली सपना चौधरी, आज है कई लग्जरी गाड़ियों की मालकिन

हरियाणा की शान मानी जाने वाली मशहूर डांसर सपना चौधरी पिछले कुछ समय से काफी चर्चा में चल रही हैं। बताते चलें की सपना चौधरी शुरू से ही काफी मशहूर रही हैं, अपने शुरुवाती दिनों में सपना ने बहुत संघर्ष किया है और तब जाकर आज वो इस मुकाम तक पहुँच पैन हैं की उन्हे आज हर तरफ उनके चर्चे हैं। फिलहाल सपना ना सिर्फ हरियाणा बल्कि पूरे देश में और खास तौर पर सोशल मीडिया पर भी बड़ी सनसनी बन चुकी हैं। बताते चलें की जब से सपना चौधरी बिग बॉस के 11वें सीजन में आई है उसके बाद से ही सपना चौधरी हर जगह मशहूर होने लगी और उनकी लोकप्रियता उनकी लगातार बदलती लाइफस्टाइल में भी साफ नजर आ रही है।

एक जमाने मे मात्र 3100 रुपये में लग अलग समारोह आदि में अपना डांस शो करने वाली सपना आज इतनी लोकप्रिय हो चुकी हैं की उनके पास आज खूब सारी संपत्ति है और आज की तारीख में वो कई सारी लग्जरी गाड़ियों की मालकिन भी बन चुकी हैं। आपकी जानकरी के लिए यह भी बताते चलें की आज सपना ने अपना कद इतना ऊंचा कर लिया है की अब वो अपने एक स्टेज शो के लिए वो करीब 25 लाख रुपये चार्ज करती हैं। इसके अलावा सपना चौधरी हरियाणवी गानों के लिए मॉडलिंग भी करती हैं।

एक वो वक़्त भी था जब सपना केवल 12 वर्ष की थी उस वक़्त उनके पिता का निधन हो गया था जिसके बाद घर में सबसे बड़ी होने की वजह से पूरे घर की सारी ज़िम्मेदारी उनके कंधों पर आ गयी थी। परिवार कर्ज में था, छोटे भाई बहन की ज़िम्मेदारी सब कुछ, उस दौरान सपना ने बहुत संघर्ष किया और अपनी मेहनत के बल पर अपनी बहनों की शादी कराई अपने भाई को पढ़ाया और परिवार का कर्ज भी चुकता किया और इस तरह से धीरे धीरे उन्होने अपना नाम बनाया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की आज दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में सपना चौधरी के पास अपना खुद का महंगा बंगला और लक्जरी कार आदि सब कुछ है।

रचना: राजीव कांत जैन

फिलहाल आपको बता दें की एक डांसर से अपने कैरियर की शुरुवात करते हुए सपना आज बॉलीवुड तक पहुँच गयी हैं और आपको बताना चाहेंगे की सपना चौधरी ने बॉलीवुड फिल्म ‘नानू की जानू’ और ‘वीरे की वेडिंग’ में स्पेशल डांस नंबर भी किया है। इसके अलावा वो एक फिल्म ‘दोस्‍ती के साइड इफेक्‍ट’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू भी करने जा रही हैं। बताया जा रहा है की इस फिल्म में वो लीड रोल में होंगी जो की निश्चित रूप से उनके लिए एक बहुत ही बड़ी उपलब्धि होगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper