कमरे में सो रही चाची के साथ सगे भतीजे ने किया दुष्कर्म

गोरखपुर। जिले के कैम्पियरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला के साथ उसके अपने सगे भतीजे ने रेप कर दिया। महिला ने थाने पहुंचकर मामले की शिकायत की तो पुलिसवालों के भी होश उड़ गए। फिलहाल पुलिस ने चाची की शिकायत के बाद आरोपी भतीजे के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है। पुलिस आरोपी भतीजे की तलाश में लगातार दबिश दे रही है। फिलहाल आरोपी उसके हाथ नहीं लगा है।

ख़बरों के मुताबिक कैम्पियरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया है कि उसके भतीजे ने मंगलवार की रात घर में घुसकर उसके साथ रेप किया। महिला के मुताबिक वह अपने कमरे में सो रही थी तभी जेठ का बेटा वहां पहुंचा और जबरन उसके साथ दुष्‍कर्म किया।

शोर सुनकर परिवार के लोग जब कमरे में पहुंचे तो आरोपी भतीजा फरार हो गया। पीड़ित महिला का पति सऊदी में नौकरी करता है। पुलिस ने आरोपी भतीजे सुभान अल्ला के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper