कमिश्नर ने किया जिला अस्पताल और फ्लाईओवर के निर्माण कार्यों का निरीक्षण

बरेली: जिला अस्पताल रोड पर अब एंबुलेंस जाम का शिकार नहीं होगी। मरीजों को लाने वाली एंबुलेंस अब जिला अस्पताल की इमरजेंसी तक बेधड़क दौड़ेगी। कमिश्नर संयुक्ता समद्दार ने कल जिला अस्पताल और कुतुबखाना फ्लाईओवर निर्माण का निरीक्षण किया । उन्होंने जिला पंचायत कार्यालय गेट से जिला अस्पताल तक रोड डालने के निर्देश दिए। अपने सामने ही उन्होंने रोड को ठीक कराया। इसके बाद अपनी गाड़ी निकाल कर इसका जायजा लिया। जिला अस्पताल जाने के लिए वैकल्पिक रास्ते का भी चयन किया गया है। बांसमंडी आजमनगर होकर जिला अस्पताल एंबुलेंस की सीधी एंट्री होगी। इसके लिए जिला अस्पताल के नेत्र विभाग की दीवार को तोड़ा जा रहा है। अगले 48 घंटे में जिला अस्पताल जाने के लिए वैकल्पिक रास्ता भी तैयार कर लिया जाएगा।

कमिश्नर संयुक्ता समद्दार ने मौके पर एसपी ट्रैफिक राम मोहन सिंह को भी बुलाया। उन्हें निर्देश दिए कि जिला पंचायत गेट से जिला अस्पताल जाने वाले रोड पर एंबुलेंस अस्पताल जाने वाले मरीज ही रहे। अनावश्यक गाड़ियों की एंट्री ना हो। उन्होंने कहा कि को कुतुबखाना फ्लाईओवर का निर्माण पूरा होने तक जाम की स्थिति ना रहे। इसको लेकर पुलिस की ड्यूटी लगाकर व्यवस्था को सुनिश्चित कराएं। जाम लगने पर सीधे कार्रवाई होगी। जनहित को देखते हुए लापरवाही किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं होगी।

कमिश्नर संयुक्ता समद्दार ने निरीक्षण के दौरान अपर नगर आयुक्त एवं मुख्य अभियंता नगर निगम को निर्देश दिया कि अस्पताल में एंबुलेंस आने और जाने के लिए रास्ता तैयार करें। ओवरब्रिज के निर्माण कार्यों को शीघ्र पूरा करें। निरीक्षण के दौरान अपर नगर आयुक्त सुनील कुमार, एसपी ट्रैफिक राम मोहन सिंह, मुख्य अभियंता वीके सिंह, सीएमएस संस्था के अधिकारी उपस्थित थे।

बरेली से ए सी सकसेना ।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper