करंट से झुलसा युवक, मौत

लखनऊ। राजधानी के बालागंज क्षेत्र में शुक्रवार को पेड़ पर चढ़ा एक युवक करंट की चपेट में आने से झुलस गया। उसे इलाज के लिए ट्रामा सेंटर भेजा गया जहां उसकी मौत हो गयी।

बालागंज क्षेत्र में 16 वर्षीय छोटू सहजन के पेड़ पर चढ़ा था कि तभी ऊपर से गुजर रही 11 केवी की विद्युत लाइन में प्रवाहित करंट की चपेट में आ गया। वह झुलस कर पेड़ पर लटक गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से इलाज के लिए उसे ट्रामा सेंटर भेजा गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

स्थानीय लोगों ने बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया है। लेसा के अधिशासी अभियंता एके सिंह ने बताया कि पूरे प्रकरण की जांच कराई जायेगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper