करीना में कई खूबियां हैं : सैफ अली खान

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान का कहना है कि उनकी पत्नी करीना कपूर खान में कई खूबियां हैं। सैफ ने सोमवार को अपनी आगामी फिल्म ‘कालाकांडी’ के प्रचार के लिए दिए साक्षात्कार में करीना के बारे में कहा, “उनमें (करीना) कई खूबियां हैं जैसे समय प्रबंधन, काम करने का ढंग, फिटनेस, अनुशासन आदि और साथ ही वह जुनूनी भी हैं।”

सैफ और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारनाथ’ के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत कर रही हैं। वहीं अभिनेता का कहना है कि उन्होंने अपनी बेटी को कई सलाह दी हैं। फिल्म उद्योग में सैफ के 25 वर्ष पूरे हो चुके हैं और वह इसे दिलचस्प यात्रा मानते हैं।

इस पर उन्होंने कहा, “जहां तक अभिनय की बात है, ये 25 वर्ष मेरे लिए दिलचस्प रहे। यह उतार-चढ़ावसे भरा और लगातार सीखने वाला अनुभव रहा। ‘कालाकांडी’ में सैफ के अलावा, अक्षय ओबेरॉय, दीपक डोबरियाल, अमायरा दस्तूर, विजय राज, शोभिता धुलिपला और शहनाज ट्रेजरी जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। अक्षत वर्मा द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म शुक्रवार को रिलीज होगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper