कर्नाटक के मंत्री सीटी रवि की तीसरी रिपोर्ट पॉजीटिव

चिकमंगलूर: कर्नाटक के पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री सीटी रवि की कोरोना संक्रमण की तीसरी जांच रिपोर्ट पाॅजीटिव आयी है। रवि ने सोमवार को स्वयं ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

चार बार से चिकमंगलूर से विधायक रवि ने आज ट्विटर पर लिखा, कल मैं और पत्नी तथा स्टाफ कर्मियों ने कोविड-19 का परीक्षण कराया। भाग्यवश मेरी पत्नी और अन्य स्टाफकर्मी की कोरोना जांच नेगेटिव आई है। उन्होंने लिखा, मेरे लिये तीसरे अंपायर के फैसले में पुष्टि हुई कि मैं कोविड-19 पॉजिटिव हूं , हालांकि मैं खुद को पूरी तरह अच्छा महसूस कर रहा हूं।

रवि जिले से चौथे विधायक और बी एस येदियुरप्पा सरकार में पहले मंत्री हैं जो कोरोना वायरस की चपेट में आए हैं। इससे पहले विधायक एम के प्रनेश,भोजे गौडा और राजे गौडा भी संक्रमित हुए थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper