कर्नाटक चुनाव: भाजपा में नहीं जायेंगे द्रविड़ और कुंबले

नई दिल्ली: कर्नाटक में अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा गरमाया हुआ है। प्रदेश में मुख्य मुकाबला बीजेपी और सत्ताधारी कांग्रेस के बीच है। भारतीय जनता पार्टी की कोशिश इस बार के चुनाव में शानदार जीत दर्ज करके प्रदेश की सत्ता में वापसी की है। पार्टी के रणनीतिकार इसके लिए लगातार नए प्लान बना रहे हैं। इसी कड़ी में बीजेपी ने पूर्व क्रिकेटरों राहुल द्रविड़ और अनिल कुंबले पर दांव लगाया।

क्रिकेट के दोनों दिग्गज बीजेपी की ओर से चुनाव प्रचार में उतरें, लेकिन उनकी ये योजना सफल नहीं हो सकी। अनिल कुंबले और राहुल द्रविड़ दोनों पूर्व क्रिकेटरों ने बीजेपी में शामिल होने से इंकार कर दिया। कर्नाटक में युवाओं को लुभाने के लिए बीजेपी ने खास रणनीति के तहत पूर्व क्रिकेटर अनिल कुंबले और राहुल द्रविड़ को पार्टी में लाने की कवायद शुरू की थी। हालांकि सूत्रों के मुताबिक बीजेपी की योजना सफल नहीं हो सकी। द प्रिंट में छपी खबर के मुताबिक क्रिकेट के दोनों दिग्गजों ने बीजेपी का ऑफर स्वीकार करने से मना कर दिया।

सूत्रों के मुताबिक बीजेपी पिछले कई हफ्तों से इन दोनों क्रिकेटरों के संपर्क में थी। अनिल कुंबले और राहुल द्रविड़ की साफ छवि को देखते हुए बीजेपी की कोशिश थी कि उन्हें इस बार के चुनाव प्रचार में उतारा जाए। यही वजह है कि बीजेपी ने उन्हें पार्टी में शामिल होने का न्यौता दिया, हालांकि दोनों दिग्गज क्रिकेटरों ने बीजेपी के ऑफर को अस्वीकार कर दिया। हालांकि बीजेपी अभी भी दोनों खिलाड़ियों के संपर्क में हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper