कर्मचारी संगठन में बहुत ताकत होती है, जरूरत है सही दिश में कार्य करने कीः रूपेश कुमार

लखनऊ। यूपी रोडवेज इम्प्लाइज यूनियन के लखनऊ क्षेत्र के अन्तर्गत कैसरबाग डिपो के कार्यशाला शाखा के चुनाव में चुनाव में शाखा अध्यक्ष के पद पर मोहम्मद आदिल, तथा शाखा मंत्री के पद पर वीरेंद्र कुमार को सर्वसम्मति से चुना गया। वही उपाध्यक्ष पद के लिए मयंक सोनकर, मोहम्मद रमीज को चुना गया तथा संयुक्त मंत्री के पद पर आकाश यादव, संगठन मंत्री के पद पर नीलेंद्र कुमार एवं जयकरण, कोषाध्यक्ष के पद पर महेंद्र पाल सिंह को चुना गया एवं कार्यकारिणी सदस्य के पद पर रामरूप, जितेंद्र कुमार, अंजलि रस्तोगी, अनवर, अनूप श्रीवास्तव, मोहम्मद आमिर, नसीर उल्ला खान को चुना गया है।

इस अवसर पर यूपी रोडवेज इम्प्लाईज यूनियन के क्षेत्रीय अध्यक्ष रूपेश कुमार ने सभी विजयी पदाधिकारियों बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि कर्मचारियों के संगठन में बहुत ताकत होती है। वे चाहें तो हवा रूख भी मोड़ सकते हैं, बस जरूरत है एकजुट होकर सही दिशा में कार्य करने की। उन्होने कहा कि परिवहन निगम सर्वोपरि है क्योंकि निगम है तो हम हैं। इसके आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए हमें हर सम्भव प्रयास करना चाहिए। कर्मचारी संगठनों का कार्य कर्मचारियों के हित की रक्षा करना है। कर्मचारियों के हित की रक्षा एवं उनका कहीं शोषण न हो इसके लिए सभी पदाधिकारियों को तत्पर रहना चाहिए।

चुनाव प्रक्रिया के दौरान क्षेत्रीय अध्यक्ष रुपेश कुमार, क्षेत्रीय मंत्री सुभाष कुमार, वर्मा, क्षेत्रीय संगठन मंत्री वसीम सिद्दीकी, राम बालक, सुनील कुमार, रामानंद सोनकर, आरपी सिंह, राजेश मिश्रा, ममता साहू, कमर अली, असगर, अनुभव सिंह सहित तमाम कर्मचारी उपस्थित रहे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper