कलयुगी बेटे ने डंडे से पीटकर मां की हत्या की

हमीरपुर. उत्तर प्रदेश के हमीपुर जिले के मझगवां थाना क्षेत्र के टोलारावत गांव में पैसे न देने पर एक युवक ने कथित रूप से डंडे से पीटकर अपनी बुजुर्ग मां की हत्या कर दी । पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। मझगवां के थाना प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) रामजीत सिंह गौड़ ने सोमवार को बताया, “रविवार शाम करीब सात बजे मुठीराम अहिरवार से अलग रह रहे उसके बड़े बेटे शिवचरन (37) ने पैसा मांगा, न देने पर पिता और पुत्र के बीच झगड़ा होने लगा। इसी बीच मुठीराम की 60 वर्षीय पत्नी श्यामबाई (शिवचरन की मां) बीच-बचाव करने आयी, जिसके सिर पर शिवचरन ने डंडे से कई बार प्रहार कर दिया। डंडे की चोट लगने से घायल श्यामबाई (60) की कुछ ही देर बाद घटनास्थल में ही मौत हो गयी।”

उन्होंने बताया कि “मुठीराम अहिरवार की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसके बेटे शिवचरन को मां की गैर इरादतन हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है और मृत महिला का शव पोस्टमॉर्टम के लिए सोमवार को सरकारी अस्पताल भेजा गया है।” एसएचओ गौड़ ने बताया, “मुठीराम के दो बेटे हैं। बड़ा बेटा शिवचरन अपनी पत्नी, बच्चों के साथ मां-बाप से अलग रहता है और मुठीराम व उसकी पत्नी छोटे बेटे के साथ रहते हैं। शिवचरन शराब और जुए खेलने के लिए अक्सर अपने मां-बाप से पैसा मांगा करता था, जिससे झगड़ा होता रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper