कलयुगी भाई ने बहन को बनाया हवस का शिकार, पुलिस ने शिकायत को किया अनसुना

हरिद्वार: उत्तराखंड की धार्मिक नगरी हरिद्वार में कलयुगी भाई ने अपनी ही सगी बहन को हवस का शिकार बना डाला। पीड़ित परिवार ने मुकदमा दर्ज करने की गुहार एसएसपी रिधिम अग्रवाल से की। एसएसपी ने मामले में तत्काल मुकदमा दर्ज करने के आदेश पुलिस को दिये। जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। पीड़ित का मेडिकल कराया। पीड़ित और आरोपी दोनों ही नाबालिग बताये जा रहे हैं।

घटना पथरी थाना क्षेत्र की है। क्षेत्र निवासी एक किशोर ने अपने ही परिवार की रिश्ते में बहन के साथ जबरन दुष्कर्म कर दिया। पीड़िता ने रोते बिलखते घटना की जानकारी परिजनों को दी। परिजन शिकायत दर्ज कराने थाने गये। लेकिन पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत को अनसुना कर दिया। जिसके बाद पीड़ित परिजनों ने सोमवार को एसएसपी रिधिम अग्रवाल को फोन पर पूरी आपबीती बताई।

बेहद बोल्ड अवतार में नजर आईं ये टीवी एक्ट्रेस, तस्वीरें देखेंगे तो घायल हो जाएंगे आप

पीड़ित परिजनों की गुहार पर एसएसपी ने तत्काल मुकदमा दर्ज करने के आदेश पथरी पुलिस को दिये। पीड़िता और आरोपी किशोरावस्था के बताये गये हैं। पथरी एसओ आशुतोष चौहान ने बताया कि पीड़ित परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दोनों नाबालिग बच्चे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper