कलयुगी मामा ने नाबालिग भांजी से किया दुष्कर्म, फरार

शिमला: एक कलयुगी मामा के द्वारा अपनी ही नाबालिग भांजी के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। इसका खुलासा होने पर वह फरार हो गया है। पीड़िता के पिता ने मामले की शिकायत पुलिस में दी है और अब आरोपी की धरपकड़ के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है, लेकिन अभी तक आरोपी पकड़ में नहीं आया है।

इंसानियत व रिश्तों को शर्मशार करने वाली यह घटना शिमला जिले के ठियोग नगर की है। नेपाली मूल की पीड़िता 9 वर्ष की है और शनिवार की शाम पीड़िता के साथ आरोपी ने दुष्कर्म किया। पीड़िता के पिता ने जब इस घिनोनी हरकत को देखा, तो वह आग बबूला हो गया, लेकिन आरोपी मौके से भागने में कामयाब रहा।

आरोपी 20 साल का है और उसका नाम राज है। पीड़िता के माता-पिता ठियोग में मजदूरी करते हैं और आरोपी भी मजदूरी का ही काम करता है। पीड़िता के पिता की शिकायत पर ठियोग थाना पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक उमापति जंबाल ने बताया कि जांच जारी है और आरोपी को पकड़ने के प्रयास किये जा रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper