कश्मीर के युवक की उसके घर के अंदर गोली मारकर हत्या

जम्मू: जम्मू एवं कश्मीर के राजौरी जिले में शनिवार को अज्ञात बंदूकधारियों ने एक युवक की उसके घर के अंदर गोली मारकर हत्या कर दी। रिपोर्ट में कहा गया है कि गोली पीड़ित के कमरे की खिड़की के बाहर से उस समय चलाई गई जब वह सुबह करीब चार बजे सो रहा था।

गोली युवक के सिर में लगी, जिसकी पहचान इकराम हुसैन शाह के रूप में हुई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। रिपोटरें में यह भी कहा गया है कि एक अन्य व्यक्ति के घर पर गोली चलाई गई, जो पीड़ित के आवास से लगभग 20 मीटर की दूरी पर बुढल क्षेत्र के तारगयी गांव में स्थित है।

आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि एसएचओ बुढल मुश्ताक अहमद के नेतृत्व में पुलिस दल ने तुरंत घटनास्थल का दौरा कर इलाके की घेराबंदी की।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper