कश्मीर में आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़, दो आतंकवादी गिरफ्तार

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने अन्य सुरक्षा बलों के साथ मिलकर दो आतंकवादी सहयोगियों को गिरफ्तार किया है और कश्मीर में एक आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ किया है। श्रीनगर पुलिस ने पुलवामा पुलिस और सेना के 50 आरआर की सहायता से दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले से आतंकवादियों के दो ओवर ग्राउंड वर्कर्स (ओजीडब्ल्यू) को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने कहा, “उनसे पूछताछ में पता चला कि आतंकवादी रियाज साथरगुंड (लश्कर-ए-तैयबा कमांडर) ने उन्हें श्रीनगर के नौहट्टा के राजौरी कदल इलाके में एक ठिकाना बनाने के लिए कहा था।”

इस सूचना पर सीआरपीएफ के साथ घेराव और तलाशी अभियान (सीएसीओ) शुरू किया गया और ठिकाने का पता चला। पुलिस ने कहा, “हालांकि यह खाली था और घर के मालिक से पूछताछ की जा रही है। आगे की जांच जारी है।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper