कांग्रेस नेता सुबह भाजपा में हुए शा‎मिल, शाम को फिर पकड़ा हाथ

बेंगलुरू। कर्नाटक विधानसभा चुनाव में जीत के लिए कांग्रेस-बीजेपी के बीच जोर-आजमाइश जारी है। इस बीच दलबदल का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां मेंगलुरू में एक स्थानीय कांग्रेस नेता ने सुबह पार्टी से इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल हो गये लेकिन शाम आते-आते उन्होंने दोबारा कांग्रेस का हाथ थाम लिया।

सुबह एक समारोह में राज्य के वन मंत्री बी रामनाथ राय के खिलाफ चुनाव लड़ने का निर्णय लेने वाले यू राजेश नाइक ने एक समारोह में कांग्रेस नेता सुदंर देवीनागरा का बीजेपी में स्वागत किया। कहानी में मोड़ उस समय आ गया जब सुंदर ने कुछ घंटे बाद मणि में आयोजित एक अन्य कार्यक्रम में फिर से कांग्रेस की सदस्यता ले ली। सुंदर देवीनागरा पनेमनगलुरू खंड के कांग्रेस सचिव हैं।

गौरतलब है ‎कि विधानसभा चुनाव से पहले कर्नाटक में जमकर दलबदल जारी है। रविवार को ही कांग्रेस के ओबीसी नेता और छह बार से विधायक मलिकय्या गुत्तेदार बीजेपी में शामिल हो गए. कर्नाटक में बीजेपी की ओर से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा और केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने गुत्तेदार के पार्टी में शामिल होने की घोषणा की। वह गुलबर्गा जिले के अफजलपुर से विधायक हैं। गुत्तेदार के बीजेपी में शामिल होने की खबरें आने के बाद हाल ही में कांग्रेस ने उन्हें पार्टी से निकाल दिया था। राज्य में 12 मई को विधानसभा चुनाव होने हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper