कांग्रेस मुख्यालय में सन्नाटा छाया

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी स्थित कांग्रेस मुख्यालय में गुरुवार को सन्नाटा छाया हुआ है। मतगणना के रुझानों में पार्टी के आंकड़े में पिछले लोकसभा चुनाव के मुकाबले बहुत कम बढ़ोतरी होती दिख रही है।चुनाव आयोग की वेबसाइट के अनुसार, भारतीय जनता पार्टी 298 सीटों पर आगे है, जबकि कांग्रेस 52 सीटों पर आगे चल रही है। पार्टी मुख्यालय में मौजूद कांग्रेस प्रवक्ता अपनी राय जाहिर करने से पहले रुझानों को जान लेना चाहते हैं।

पार्टी कार्यालय के बाहर कुछ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पार्टी के विरुद्ध रुझानों का ठीकरा ईवीएम पर फोड़ा। उन्होंने तख्तियां लेकर प्रदर्शन भी किए जिसमें ईवीएम का प्रयोग नहीं करने की मांग की गई। इससे पहले सुबह, कुछ पार्टी कार्यकर्ताओं ने अच्छे नतीजे के लिए पार्टी कार्यालय के बाहर हवन किया।

कांग्रेस नेता गौरव वल्लभ ने कहा कि पार्टी ने आम आदमी से जुड़े मुद्दों को लेकर लोकसभा चुनाव लड़ा था और विकास के मुद्दों पर ध्यान दिया था। उन्होंने कहा, “चलिए अंतिम नतीजे का इंतजार करते हैं।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper