कांग्रेस में टिकट आवेदन करने वालों को नहीं लगेंगे 50 हजार

भोपाल: नई दिल्ली में शुक्रवार को प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की एक बैठक हुई। इस बैठक में विधानसभा चुनाव में टिकट की दावेदारी के लिए 50000 के साथ आवेदन जमा करने के निर्णय को निरस्त कर दिया गया है। जिन आवेदकों ने आवेदन के साथ 50000 का डिमांड ड्राफ्ट जमा किया है। उन्हें वह वापस लौटा दिया जाएगा। इसी तरह आवेदन देने की तारीख भी बढ़ा दी गई है। इसी बैठक में 22 मार्च को होने वाले विधानसभा घेराव का कार्यक्रम निरस्त किया गया है।

मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी राष्ट्रीय महासचिव दीपक बावरिया की अध्यक्षता में हुई बैठक में खुलकर मतभेद सामने आए। स्थानीय नेताओं के साथ- साथ केंद्रीय नेताओं से उनके मतभेद देखने को मिले। दीपक बाबरिया ने बिना विश्वास में लिए कुछ ऐसे निर्णय कर लिए। जिनसे पार्टी के कार्यकर्ताओं में बड़ी तीव्र प्रतिक्रिया हुई।सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार दीपक बावरिया और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच वाद विवाद होने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया बैठक के बीच में से उठकर चले गए। उसके बाद बावरिया दबाव में आए और उन्होंने सामंजस्य बनाने की कोशिश की।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper