काजोल और रानी मुखर्जी ने सरेआम किया शाहरुख को किस

मुंबई: सिने दर्शक अभी भूले नहीं होंगे कि फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में शाहरुख खान और काजोल समेत रानी मुखर्जी के बीच किस तरह की लाजवाब बॉंडिंग थी। इस तिकड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था और सराहा था। यही वजह है कि फिल्म सुपर-डुपर हिट रही। संभवत: यही वजह है कि इस फिल्म की यादों को एक बार फिर तरोताजा करने के लिए फिल्म के न‍िर्देशक करण जौहर ने मुंबई में ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया। वैसे शाहरुख, काजोल और रानी मुखर्जी स्टारर इस फिल्म को रिलीज हुए 20 साल हो चुके हैं, लेकिन इसका चाव बरकरार है।

इस पार्टी में करीना कपूर के साथ ही श्वेता बच्चन, स‍िद्धार्थ कपूर, नेहा धूप‍िया, जाह्नवी कपूर, जोया अक्तर और ईशान खट्टर जैसे अनेक बड़े सितारे शरीक हुए। वैसे तो पार्टी के तमाम वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं, लेकिन इनमें एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। यह वही वीडियो है जिसमें शाहरुख खान को काजोल और रानी मुखर्जी एक साथ किस करती देखी जा रही हैं। मस्ती करते हुए पहले तो वो किस करती हैं उसके बाद शाहरुख के गाल में लगी लिपिस्टिक को खुद अपने हाथों से साफ भी करती हैं।

गौरतलब है कि फिल्म में भी शाहरुख, काजोल और रानी की बॉन्डिंग देखते ही बनती थी। खास बात यह है कि यह फिल्मी तिकड़ी असल जिंदगी में भी गहरे दोस्त हैं। यहां आपको बतला दें कि कुछ कुछ होता है फिल्म 16 अक्टूबर 1998 को रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस में ब्लॉक्बस्टर साबित हुई।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper