कानपुर केस: फरारी के दौरन विकास दुबे ने बीजेपी नेता से मांगे थे 20 लाख रुपये

कानपुर। कानपुर केस के मुख्य आरोपी विकास दुबे का एक आॅडियो और व्हाटसएप मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल आॅडियो में विकास दुबे ने फरारी के दौरान 20 लाख रुपये की मांग की थी। इसके साथ ही उसने वकील की ड्रेस के साथ चार जोड़ी ड्रेस और आठ नंबर के जूतों की मांग की थी।

बता दें कि, कानपुर केस का मुख्य आरोपी वारादात के बाद भी लोगों के संपर्क में था। उसका बीजेपी के एक नेता से बातचीत का आॅडियो और व्हाट्सएप चैटिंग वायरल हो रही है। इसमें सरेंडर के इंतजाम के लिए मदद मांगी जा रही है। बीजेपी नेता को मदद के बदले कानपुर में प्रॉपर्टी देने का उसने वादा भी किया है।

इतना ही नहीं उसने दो दिन के अंदर दोगुनी रकम लौटाने वादा किया था। बताया जा रहा है कि इसकी जानकारी बीजेपी नेता ने एसटीएफ को दी है। भाजपा नेता ने इस व्हॉट्सएप चैट को यूपी एसटीफ को दिया था। इस दौरान विकास ने मदद के लिए सपा विधायक का मोबाइल नंबर भी दिया।

इस साथ ही विकास दुबे ने 20 लाख रुपया, चार जोड़ी वकीलों की ड्रेस और जूते का इंतजाम करने को कहा था। जब भाजपा नेता ने बताया ये इंतजाम मुश्किल है तो उसने एक सपा विधायक से मदद लेने को कहा था। विकास दुबे ग्वालियर पहुंचने के बाद सरेंडर की पूरी तैयारी कर चुका है।

शुक्रवार को वायरल हुए ऑडियो में वह एक परिचित को बता रहा है कि इस वक्त मुश्किल घड़ी जरूर है, लेकिन संकट टल गया है। एक-दो दिन में कोर्ट में सरेंडर भी हो जाएगा। इंतजाम हो चुका है। ऑडियो में आवाज बदली लगने के सवाल पर वह कहता है, हम ही बोल रहे हैं। आप यह समझ लो। हम ओपेनली कुछ नहीं कह सकते, इसी कारण वाट्सएप काल की है।

पर्दाफाश से साभार

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper