कानपुर देहात में पत्नी की हत्या के बाद पति ने की आत्महत्या, वजह जान आप भी रह जाएंगे हैरान

कानपुर देहात: रूरा थाना क्षेत्र में मानसिक तनाव के चलते सोमवार आधी रात एक अधेड़ युवक ने खुद की लाइसेंसी बंदूक से पत्नी को गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस व फॉरेंसिक टीम ने बंदूक को कब्जे में लेकर दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रूरा थाना के जिनई बनीपारा में रहने वाले धनंजय सिंह पहले खाद की दुकान चलाते थे। खाद का काम अच्छा न चलने पर वह लोगों से सोना चांदी लेकर उनको पैसे देने का काम करते थे। उनके बेटे ओमजी ने बताया कि धनन्जय ब्लड प्रेशर के मरीज थे, जिस कारण तनाव के चलते कुछ दिनों से पत्नी सुधा से हर बात पर विवाद हो जाता था। सोमवार देर रात दोनों के बीच कहासुनी हुई, तो गुस्से में आकर मध्यरात्रि में ही धनंजय ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से पत्नी को गोली मारकर हत्या कर दी।

हत्या के बाद धनन्जय खुद को न सम्हाल पाये और खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोली की आवाज सुनकर जब बेटा पास पहुंचा तो उसने देखा कि उसके माता पिता दोनों खून से लतपत पड़े थे। घटना की जानकारी मिलते ही पड़ोसियों की भीड़ लग गई। सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच गया और फोरेंसिक टीम को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने मौके से बंदूक और कारतूस जब्त कर आगे की जांच शुरू कर दी।

अकबरपुर सीओ ने बताया कि पति ने पत्नी की हत्या कर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper