कानपुर में शादी से पूर्व सास के उलाहना देने पर युवती ने लगाई फांसी

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर जनपद स्थित चकेरी थानाक्षेत्र में सास के शादी से पूर्व बेटे से बातचीत पर उलाहना के चलते युवती ने फांसी लगा ली। घटना की जानकारी पर परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी।

कांजीखेड़ा में रहने वाले कपल गुप्ता वेल्डिंग का काम करते है। परिवार में पत्नी निशा, बेटी करिश्मा उर्फ नेहा (20), दो बेटे आशीष व मिलन हैं। इनकी बेटी करिश्मा की शादी बीते साल नौबस्ता स्थित खाड़ेपुर में रहने वाले राधेश्याम के बेटे आकाश उर्फ बुल्ली से तय हुई थी। आरोप है कि सास ने दो दिन पूर्व बहु को बेटे से शादी के पहले मोबाइल पर ज्यादा बातचीत करने को लेकर उलाहना दे डाला। इसी से क्षुब्ध होकर करिश्मा ने बीती देर रात कमरे में पंखे से दुपट्टे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

बुधवार सुबह परिजनों ने बेटी का शव फंदे से लटका देखा तो घटना की जानकारी हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा और परिजनों से पूछताछ की। इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार शुक्ला ने बताया कि पूछताछ में युवती के शादी से पूर्व लड़के से बातचीत को लेकर सास द्वारा भला-बुरा कहने के चलते आत्महत्या की बात सामने आ रही है। परिजनों द्वारा तहरीर दिये जाने पर आगे की कार्यवाही की जाएगी। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम भेज दिया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper