कानपुर में हॉटस्पॉट इलाके में बैठक आयोजित करने के चलते विधायक हिरासत में

कानपुर: समाजवादी पार्टी के विधायक इरफान सोलंकी, उनके भाई और एक पूर्व नगर सेवक कानपुर के प्रेम नगर हॉटस्पॉट क्षेत्र में एक बैठक आयोजित करने और सोशल डिस्टेंसिंग के मानदंडों का उल्लंघन करने के चलते हिरासत में लिए गए हैं। प्रेम नगर इलाके में प्रतिबंधों को हटाए जाने की मांग को लेकर गुरुवार को सैकड़ों लोग प्रदर्शन में शामिल हुए थे। इस घटना से संबंधित एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस चौकी प्रभारी को निलंबित कर दिया गया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) अनंत देव ने कहा, “हमने शहर में लॉकडाउन के नियमों के उल्लंघन के लिए विधायक, उनके भाई और पूर्व नगर सेवक फरहान लारी को हिरासत में लिया है।” उन्होंने आगे कहा कि वीडियो से पता चलता है कि केवल कुछ पुलिसकर्मियों और अन्य लोगों ने अपने चेहरे को मास्क से ढके हुए थे, जबकि अधिकांश लोगों ने कथित रूप से सुरक्षा नियमों और अनिवार्य सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का उल्लंघन किया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper