कानपुर रुमा के पास पुरवा एक्सप्रेस हादसे की शिकार ,20 लोगों के घायल होने की सूचना

दिल्ली ब्यूरो: हावड़ा से दिल्ली आ रही पूर्वा एक्सप्रेस कानपुर के पास हादसे का शिकार हो गई है। सुचना केमुताविक दर्जनभर कोच पटरी से उतर गए है और करीब 20 लोगों के घायल होने की खबर मिल रही है। हादसा शुक्रवार देर कानपुर से करीब 15 किलोमीटर दूर रूमा कस्बे के पास रात एक बजे करीब हुआ। जानकारी के मुताबिक ट्रेन दो हिस्सों में बंटने के बाद ट्रैक से उतर गई।

बताया जा रहा है कि पूर्वा एक्सप्रेस- 12303 हावड़ा से चलकर नई दिल्ली जा रही थी। कानपुर के पास ट्रेन का 12 डिब्बे पटरी से उतर गए। हादसे में 20 लोगों के घायल होने की खबर मिल रही है। हादसे के बाद रेलवे ने राहत-बचाव शुरु कर दिया जो अभी भी जारी है। जानकारी के मुताबिक हावड़ा नई दिल्ली पूर्वा एक्सप्रेस कानपुर पहुंचने वाली थी, लेकिन कानपुर से 15 किलोमीटर पहले ही हादसे का शिकार हो गई। ट्रेन के 12 डब्बे बेपटरी हो गए. जिनमें 10 सवारी डब्बे, एक पैंट्री कार और एक पॉवर कार शामिल हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper