काबुल में आत्मघाती विस्फोट में 20 लोगों की मौत, 25 घायल

काबुल: काबुल में गुरुवार को पुलिस और प्रदर्शनकारियों की भीड़ के निकट एक आत्मघाती हमलावर ने खुद को विस्फोट कर उड़ा लिया। इस हादसे में 20 लोगों की मौत हो गई, जबकि 25 घायल हो गए। इस विस्फोट की तत्काल किसी संगठन ने जिम्मेदारी नहीं ली है।

उप-गृह मंत्रालय के प्रवक्ता नसरात राहिमी ने बताया एक आत्मघाती हमलावर ने प्रदर्शन के दौरान सुरक्षा उपलब्ध कराने का प्रयास कर रहे पुलिसकर्मियों के निकट खुद को विस्फोट करके उड़ा लिया। स्वास्थ्य मंत्रालय के प्रवक्ता वाहिद मजरोह ने बताया कि 11 शव शहर के आसपास के अस्पतालों में ले जाये गये है।

इनके अलावा 25 घायलों को भी अस्पताल ले जाया गया है। वाहिद ने मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका जताई है। एक सुरक्षा सूत्र ने बताया कि हमले में 20 लोगों की मौत हुई है, जबकि 20 घायल हुए है। हालांकि मृतकों की संख्या की तत्काल पुष्टि नहीं की जा सकती है। हमले की अब तत्काल किसी भी संगठन ने जिम्मेदारी नहीं ली है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper