काबुल में मिनीबस में बम ब्लास्ट, 4 की मौत

काबुल: काबुल में एक मिनीबस को निशाना बनाकर किए गए एक बम विस्फोट में चार लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए। इस सप्ताह अफगानिस्तान की राजधानी में इस तरह का ये तीसरा विस्फोट है। काबुल पुलिस के प्रवक्ता फिरदौस फरमार्ज ने शुरूआती जानकारी का हवाला देते हुए गुरुवार देर रात संवाददाताओं से कहा, विस्फोट पुल ए सोखता इलाके में हुआ। मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है।

प्रवक्ता के हवाले से बताया गया कि इस दौरान एक सेडान में भी आग लग गई और काबुल पुलिस की एक अग्निशमन इकाई वहां भी काम कर रही है। इससे एक दिन पहले भी इसी जिले में एक और वाहन के बम विस्फोट में चार नागरिकों की मौत हो गई थी और चार अन्य घायल हो गए थे।

अभी तक किसी भी समूह ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है। काबुल में मंगलवार को दो सार्वजनिक परिवहन बसों में हुए दोहरे विस्फोटों में आठ नागरिकों की मौत हो गई और 14 अन्य घायल हो गए। तालिबान आतंकवादियों ने मंगलवार की घटना में शामिल होने से इनकार किया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper