कामा आयुर्वैद ने लखनऊ में अपना पहला स्टोर लॉन्च किया

लखनऊ: किसी भी अन्य शहर की तुलना में परंपराओं को अधिक महत्व देने वाले शहर, लखनऊ, के अपने ग्राहकों के और करीब पहुंचते हुए, भारत के प्रमुख लक्जरी ब्यूटी और वेलनेस ब्रांड, कामा आयुर्वेद, ने अपना पहला स्टोर फीनिक्स पलासियो, लखनऊ में खोलने की घोषणा की। लखनऊ में लॉन्च हुआ यह स्टोर उत्तर प्रदेश (दिल्ली, एनसीआर के बाहर) में ब्रांड का पहला स्टोर है।

राष्ट्रीय स्तर पर अपना विस्तार करने पर ध्यान केंद्रित करते हुए, ब्रांड की देश में कुल स्टोर संख्या 56 हो गई है। कामा आयुर्वेद के डेव चांग और विवेक साहनी द्वारा डिजाइन किया गया, यह स्टोर 20वीं सदी के शुरुआती भारत के परिष्कार और ग्लैमर से प्रेरित है। 450 वर्ग फुट में फैले, लखनऊ के इस नए स्टोर में उच्च किस्म के फेसाड जेलौजीशटर, आइवरी पेंट से रंगी ईंट की दीवारें, चेकरबोर्ड मार्बल फ्लोरिंग, सागौन और रैटन कैबिनेटरी के साथ-साथ फाइनियल-टॉप वाले ब्रास और आयरन शेल्विंग शांति का शानदार वातावरण बनातेहैं। ध्यानपूर्वक गढ़ी गई, उत्तम और बारीक डिज़ाइन वाला एस्थेटिक, कामा आयुर्वेद को अलग एवं खास पहचान देता है। अद्वितीय डिजाइन की यह संवेदनशीलता ब्रांड की आत्मा है और इसने भारतीय सौंदर्य उद्योग में कामा को समकालीन आयुर्वेद का ध्वजवाहक बना दिया है।

कामा आयुर्वेद, पेटा प्रमाणित उत्पादों के साथ प्रामाणिक आयुर्वेद की परंपराओं को पेश करता है, जो सौंदर्य का जश्न मनाने और कारीगरी के तत्वों के प्रति अमर प्रेम दर्शाने के लिए प्रेरित करती हैं।इस अवसर परसंस्थापक और सीईओ विवेक साहनी ने कहाकि “हम लखनऊ में अपने स्टोर की घोषणा करते हुए प्रसन्नता महसूस कर रहे हैं और शहर के लिए पर्सनल केयर और आयुर्वेदिक समाधान पेश करते हुए, हम स्वयं को सौभाग्यशाली महसूस करते हैं। लखनऊ हमेशा से ऐसी जगह रहा है जो परंपराओं, मूल्यों, विरासतों का जश्न मनाता है और भारत में एक विशिष्ट पहचान रखताहै। इस नए स्टोर के साथ, हम अपने आयुर्वेदिक पर्सनल केयर और सौंदर्य समाधानों को लखनऊ के विवेकवान उपभोक्ता तक पहुँचाना चाहते हैं।”

लखनऊ के ग्राहक अब ब्रांड के कुमकुमादि मिरेकुलस फ्लुइड, बृन्गादी इंटेंसिव हेयर ट्रीटमेंट, प्योर रोज वाटर, और रिजुवेनेटिंग आयुर्वेदिक नाइट क्रीम जैसे सर्वाधिक बिकने वाले उत्पादों की खरीदारी के लिए ब्रांड की गर्मजोशी से भरी चुस्त-दुरुस्त सेवा का अनुभव कर सकते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper