कार्ति का इंद्राणी से सामना कराया

मुंबई: आईएनएक्स मीडिया मामले की सीबीआई जांच के तहत कार्ति चिदंबरम को रविवार को यहां भायकला जेल लाया गया और उनका इंद्राणी मुखर्जी के साथ आमना-सामना कराया गया।एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदम्बरम के पुत्र कार्ति चिदम्बरम को सीबीआई की छह सदस्यीय टीम करीब सवा ग्यारह बजे मध्य मुम्बई की भायकला जेल लेकर आई।

कार्ति चिदम्बरम का इंद्राणी मुखर्जी से आमना-सामना कराया गया तथा सीबीआई टीम द्वारा करीब चार घंटे तक पूछताछ की गई।आईएनएक्स मीडिया (पी) लिमिटेड की पूर्व निदेशक इंद्राणी फिलहाल शीना बोरा हत्या मामले में जेल में बंद है। पूछताछ के बाद सीबीआई टीम जेल से कार्ति चिदम्बरम को साथ लेकर मुम्बई हवाई अड्डे चली गई।

जेल के अंदर जाते समय कार्ति ने बाहर खड़े मीडियाकर्मियों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। कार्ति चिदम्बरम और मुखर्जी से सीबीआई ने आईएनएक्स मीडिया सौदे की अपनी जांच के तहत पूछताछ की।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper