कार और टेम्पो पर पलटा ट्रक, 11 मरे, मुख्यमंत्री ने दो-दो लाख रुपये की आर्थिक मदद दी

फिरोजाबाद: आगरा-कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर दो पर रविवार की शाम सिरसागंज के सौथरा चौराहे पर सामान से लदा ट्रक अनियंत्रित होकर टेम्पो और कार पर पलट गया। ट्रक के नीचे दबने से 11 लोगों की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही डीएम, एसएसपी आदि मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शवों को निकालकर जिला अस्पताल पहुंचाया, जबकि ट्रक चालक और क्लीनर फरार हो गए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे में मरने वालों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है और मृतकों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की है। रविवार शाम ट्रक परचून का सामान लेकर इटावा की ओर जा रहा था। थाना सिरसागंज क्षेत्र के हाईवे स्थित सौथरा चौराहा के समीप पुलिया से ट्रक अनियंत्रित होकर हाईवे किनारे खड़े टेंपो और कार के ऊपर पलट गया।

सवार यात्रियों की मौत हो गई, जबकि कुछ राहगीर भी उसकी चपेट में आ गये। कार आगरा के वरौली अहीर क्षेत्र की बताई गई है। मरने वालों में चौराहे पर खड़े शिकोहाबाद के शंभू नगर निवासी मनोज पुत्र सुरेन्द्र यादव व उसके दो पुत्र प्रियांशू (8) और हिमांशु (12) हैं। वहीं मनोज की पत्नी अंजू तथा पुत्री ऊषा गम्भीर घायल हैं। एक अन्य घायल पंकज (20) पुत्र सुरेश की भी मौत हो गई।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper