कार में 5 दिन तक फंसी रही महिला ने पानी चाटकर बचाई अपनी जान, जानिए पूरे हादसे के बारे में

वाशिंगटनः राज्य की एक 68 वर्षीय सेवानिवृत्त नर्स ने बताया कि कैसे उसने खून जमा देनेवाले तापमान में बारिश के पानी पर 5 दिनों तक जीवित रही। महिला ने बताया कि वह पांच दिनों तक अपनी कार में फंसी रही। दुर्घटना में उनके हाथ व घुटना फ्रैक्चर हो गया था। उन्होंने कहा, सीट बेल्ट काटने के लिए झुकते समय मैंने अपनी हड्डिया देखीं।

लिनेल मैकफारलैंड नाम की महिला ने बताया कि 18 नवंबर को एक रिश्तेदार की स्मारक सेवा से स्पोकेन वैली में अपने घर लौट रही थी, तभी उनकी कार बर्फ पर फिसल गई और पलटकर एक गड्ढे में फंस गई। हादसा वाशिंगटन में ब्लेवेट पास के नजदीक राजमार्ग 97 पर हुआ। यहां से लगभग 100 फीट की दूरी महिला की कार दो पेड़ों के बीच एक खाई में पलट गई जिससे उसके हाथ और घुटने फ्रैक्चर हो गए। मैकफारलैंड ने कहा कि गाड़ी में उनके पास सेलफोन, जूते और पानी की बोतलें थीं, लेकिन चोटों के कारण उन तक पहुंचने में असमर्थ थीं।

मैकफारलैंड ने बताया कि सेलफोन पर वह किसी के कॉल का जवाब नहीं दे पा रही थीं। बेटी को फोन कॉल का जवाब नहीं मिला, तो उसने अमांडा मैकफारलैंड ने अगले दिन उनके लापता होने की सूचना दी। पुलिस ने छानबीन की और मैकफारलैंड को ढूंढ निकाला। उन्हें राजमार्ग 97 पाया गया। सेवानिवृत्त नर्स ने कहा कि हादसे के बाद उन्होंने पुलिस और एक शिकारी को भी देखा, लेकिन वे उन्हें देख नहीं पाए क्योंकि उनकी गाड़ी पेड़ों की वजह से किसी को नजर नहीं आ रही थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper