कासकंज हिंसा: चंदन की हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, लखनऊ में दी गई श्रद्धांजलि

लखनऊ: कासगंज हिंसा के दौरान हुई चंदन गुप्ता की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी को आज गिरफ्तार कर लिया गया। अलीगढ़ जोन के पुलिस महानिरीक्षक संजीव गुप्ता ने बताया कि कासगंज में 26 जनवरी को तिरंगा यात्रा के दौरान हुईं हिंसा में मारे गये चंदन की हत्या के मुख्य आरोपी सलीम को गिरफ्तार कर लिया गया है। गुप्ता ने दावा किया कि सलीम ने चंदन पर गोली चलाने की बात स्वीकार भी कर ली है। सलीम के भाइयों नसीम और वसीम की तलाश की जा रही है।

इस बीच, अपर पुलिस महानिदेशक (कानून-व्यवस्था) आनन्द कुमार ने कहा कि चंदन की हत्या के मामले में दर्ज मुकदमे और कुछ चश्मदीद लोगों के बयानों के अनुसार सलीम ने अपने घर की छत या बाल्कनी से गोली चलायी थी। कल और परसों छापेमारी के दौरान कुछ हथियार बरामद किये गये थे। पुलिस यह देख रही है कि चंदन के शरीर में मिली गोली, कहीं इन्हीं हथियारों में से किसी से तो नहीं चली थी।

इधर राजधानी लखनऊ में के जीपीओ स्थित गांधी प्रतिमा के सामने कासगंज हिंसा में मारे गए चन्दन गुप्ता को राष्ट्र रक्षा वाहिनी की तरफ से दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गई।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper