कासगंज में नशीले पदार्थो का जखीरा बरामद, 2 गिरफ्तार

कासगंज: उत्तर प्रदेश के जनपद कासगंज के सोरों कोतवाली पुलिस और इंटेलीजेंस विंग टीम को छापेमारी के दौरान बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर भारी मात्रा में नशीले पदार्थ का जखीरा, तंमचा कारतूस और हजारों की नकदी समेत दो नशीले पदार्थ के तस्करों को हिरासत में लिया है। फिलहाल पुलिस ने गिरफ्त में आए तस्करों को संबंधित धाराओं में जेल भेज दिया है।

सोरों कोतवाली प्रभारी रिपुदमन सिंह ने बताया कि अपराधी लंबे समय से नशीले पदार्थ का तस्करी करता है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने बीती रात धरपकड़ अभियान में छापेमार कार्रवाई की। इस छापेमार कार्यवाही में नशीले पदार्थ के दो तस्कर गोपाल पुत्र संजीव निवासी मौहल्ला बारू सोरों और निजामुद्दीन पुत्र बदरुद्दीन निवासी बड्डू नगर कासगंज पुलिस के हत्थे चढ़े।

पुलिस गिरफ्त में आए तस्करों से पुलिस ने 6 किलो 500 ग्राम गांजा, 920 ग्राम डायजापाम नशीला पाउडर, एक तमंचा चार कारतूस समेत 22 हजार चार सौ रुपये की नकदी बरामद की है। फिलहाल पुलिस गिरफ्त में आए तस्करों को संबंधित धाराओं में जेल भेज दिया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper