कासगंज में पेड़ से लटका मिला प्रेमी जोड़े का शव

कासगंज: उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले के कोतवाली थाना अंतर्गत बारसोली गांव के बाहरी इलाके में एक युवक और एक युवती का शव पेड़ से लटका पाया गया। दोनों के शव मंगलवार को राहगीरों ने देखे, जिन्होंने फिर पुलिस को सूचित किया।

मृतकों की पहचान 20 वर्षीय शैलेंद्र सिंह और 18 वर्षीय रंजना सिंह के रूप में की गई है, जो एक ही गांव के निवासी थे। सूत्रों के मुताबिक, दोनों के बीच प्रेम संबंध था। शैलेंद्र पहले से ही शादीशुदा था जबकि रंजना की शादी 26 अप्रैल को होनी थी।सूत्रों ने कहा कि शैलेंद्र अपनी शादी से खुश नहीं था और शादी के कुछ महीने बाद ही उसकी पत्नी मायके चली गई थी।

पुलिस अधीक्षक, मनोज कुमार सोनकर ने कहा, “संबंधित परिवार के सदस्यों ने सूचित किया था कि जोड़ा सोमवार शाम से लापता हैं। उन्हें ग्रामीणों द्वारा एक पेड़ से लटका हुआ पाया गया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। ऐसा लगता है कि उन्होंने आत्महत्या की है। मामले की जांच की जा रही है।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper