किरण रिजिजू ने दिया रेणुका को जबाव, शेयर किया ‘सूपर्णखा’ वाला वीडियो

नई दिल्ली: राज्यसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण के दौरान जोर से हंसी कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है। गुरुवार को केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरण रिजिजू ने एक वीडियो शेयर कर इस विवाद को और तूल दे दिया है। दरअसल किरण रिजिजू ने सूपर्णखा की हंसी वाला एक वीडियो अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है। इस वीडियो में सूपर्णखा जोर जोर से हंस रही है।

इस वीडियो में सूपर्णखा की हंसी को पीएम मोदी के राज्यसभा में दिए गए उस बयान से लिंक किया गया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि इसतरह की हंसी रामायण सीरियल के बाद आज सुनने को मिली है। इस वीडियो को करीब 850 लोग शेयर कर चुके हैं। बुधवार को राज्यसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब आधार के मुद्दे पर बोल रहे थे तभी कांग्रेस सांसद रेणुका चौधरी जोर से हंसीं। इस पर सभापति एम वेंकैया नायडू ने रेणुका के हंसने पर उन्हें ऐसा नहीं करने के लिए टोका और कहा कि प्रधानमंत्री के भाषण के दौरान इस तरह का व्यवहार नहीं किया जाना चाहिए।

उन्होंने कांग्रेस नेताओं से कहा कि रेणुका को इस तरह का व्यवहार नहीं करने के लिए कहे नहीं तो कार्रवाई होगी। इस पर प्रधानमंत्री ने कहा रेणुका जी को कुछ मत कहिए क्योंकि रामायण धारावाहिक समाप्त होने के बाद पहली बार इस तरह की हंसी सुनाई दी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper