किसान आंदोलन के विरोध में उतरे स्थानीय निवासी, सड़क बंद होने से हैं परेशान

गाजियाबाद: कृषि कानून के खिलाफ किसानों का 80 दिन से विरोध प्रदर्शन चल रहा है, ऐसे में गाजीपुर बॉर्डर पर आंदोलन के कारण स्थानीय सड़क बन्द है। जिससे आसपास के लोगों को परेशानी हो रही है। किसान आंदोलन के विरोध में कुछ लोगों ने आज धरना दिया है।

दरअसल गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों ने डेरा डाला हुआ है, ऐसे में गणतंत्र दिवस के दिन हुई हिंसा के बाद से प्रशासन द्वारा बेरिगेट लगाए गए हैं, ताकि किसानों को दिल्ली आने से रोका जा सके। गाजियाबाद से दिल्ली आने-जाने में स्थानीय लोगो को घंटो तक सड़को पर इंतजार करना पड़ रहा है, ऐसे में आज 10 से 12 स्थरनीय लोग किसान आंदोलन के खिलाफ धरने पर बैठे। उनकी मांग थी कि इस आंदोलन को जल्द से जल्द खत्म होना चाहिए, हम लोग अब इस आंदोलन से परेशान हो रहें हैं।

किसान आंदोलन के विरोध में बैठे स्थानीय लोगों का कहना था, सड़को को बंद करने से कौन सा विरोध हो रहा है, हम लोगों को सुबह दफ्तर जाने में परेशानी हो रही है। हालांकि धरने पर बैठे लोगों ने कुछ देर बाद अपना धरना खत्म कर दिया और सभी ने प्रशासन को ज्ञापन सौंपने की बात कहीं और जल्द इस आंदोलन को समाप्त कराने को कहा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper