किसान कांग्रेस की मांग, राहुल को पार्टी प्रमुख बनाया जाए

नई दिल्ली, 22 जनवरी । किसान कांग्रेस ने शुक्रवार को राहुल गांधी को पार्टी का अध्यक्ष बनाने के लिए एक प्रस्ताव पारित किया। किसान कांग्रेस के उपाध्यक्ष सुरेंद्र सोलंकी ने एक बयान में कहा, किसान कांग्रेस, पार्टी प्रमुख सोनिया गांधी के साथ एकजुटता के साथ खड़ी है और मजबूत नेतृत्व के लिए और पार्टी को मजबूत बनाने के लिए वह हमेशा उनके ऋणी रहेंगे।

उन्होंने कहा, लेकिन अगर पार्टी के शीर्ष नेतृत्व में कोई बदलाव होता है, तो किसान कांग्रेस राहुल गांधी के साथ खड़ी रहेगी और किसान कांग्रेस कार्यसमिति ने राहुल गांधी को पार्टी अध्यक्ष बनाने के लिए एक प्रस्ताव पारित किया है।

साथ ही उन्होंने यह भी कहा, किसानों के आंदोलन को देखते हुए, बेरोजगारी के मुद्दों के अलावा अन्य, देश को राहुल गांधी के नेतृत्व की आवश्यकता है। किसान कांग्रेस की यह मांग महत्वपूर्ण सीडब्ल्यूसी बैठक से कुछ घंटे पहले आई, जो पार्टी का सर्वोच्च निर्णय लेने वाली निकाय है।

सूत्रों ने कहा कि सीडब्ल्यूसी पार्टी अध्यक्ष पद के चुनाव के कार्यक्रम पर भी चर्चा करेगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper