किसी जन्नत से कम नहीं है सानिया मिर्जा का आलीशान महल, पहली बार तस्वीरें हुई वायरल…

भारत की टेनिस सुपरस्टार सानिया मिर्जा इन दिनों अपने बेटे के साथ वक्त बीता रही हैं। सानिया के बेटे इजान मिर्जा मलिक के जन्म के बाद अब काफी फिट हो चुकी हैं। सानिय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सानिया अपने खेल के साथ साथ लाइफस्टाइल को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं।

कई बार उनकी पार्टी फोटोज सामने आती है तो कई बार घर खरीदने को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। बता दें कि सानिया के पास दुबई और हैदराबाद में घर है और कई बार उनके घर की फोटोज सोशल मीडिया पर आ चुकी है। सानिया के दोनों घर की कीमत करोड़ो रुपये हैं। सानिया के पास कई जोड़ी से भी ज्यादा जूतों और स्टाइलिश ब्रांडेड ड्रेसेस का कलेक्शन है। सानिया ने अपने बेडरूम को ब्यू करल के डेकोरेट किया हुआ है जो बहुत ही सुंदर है। सानिया के घर में एक बड़ा शेल्फ बना है जिसमे उनकी जीती हुई सारी ट्रोफी रखी हुई हैं। सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से 2010 में शादी की थी।

शादी के बाद सानिया अधिकतर समय दुबई में रहती हैं। पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी करने के कारण सानिया को कई बार ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ा।सानिया टेनिस के साथ साथ बाहर आउटिंग करना या पार्टी करना भी पसंद करती है। वहीं सानिया इसकी तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर अपलोड करती रहती हैं।

सानिया अक्सर अपने बेटे की क्यूट तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। एक बार फिर सानिया ने अपने बेटे के साथ एक बेहद क्यूट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सानिया ने बेटे के साथ काउच पर लेटी हुए नजर आ रही हैं। मम्मी के साथ इजान काफी खुश नजर आ रहे हैं।

बेटे के जन्म के बाद दिए एक इंटरव्यू में सानिया मिर्जा ने बताया था कि वह अपने बेटे का करियर नहीं चुनेंगे। अपना करियर चुनने का हक सिर्फ उनके बेटे का होगा। वो चाहे तो डॉक्टर बने या क्रिकेटर या कुछ और। सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने इजहान के जन्म से पहले ही बताया था कि वह अपने बच्चे का सरनेम मिर्जा मलिक रखेंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper