किसी ने मेरे पैरों के छाले नहीं देखे…सपना चौधरी

हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी(Dancing Queen Sapna Choudhary) ने कुछ महीने पहले ही क्यूट से बेबी बॉय को जन्म दिया है। अब मां बनने के कुछ दिन बाद फिर से सपना अपने काम में वापसी कर चुकी है, वो भी पूरे जोश के साथ। सपना के नए नए म्यूजिक वीडियो(Music video) रिलीज हो रहे हैं। इन दिनों सपना चौधरी सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है। अपने वीडियो और लेटेस्ट गाने सपना अपने फैंस के साथ शेयर किया करती हैं। इतना हीं नहीं सपना अपने फैंस को अपने से जुड़ी हर अपडेट देती रहती हैं। इसी में सपना ने एक कैप्शन के साथ अपनी कुछ फोटोज़ शेयर की है, जिसे सोशल मीडिया में काफी बार देखा जा रहा हैं।

इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की फोटोज़

हाल ही में सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज़ शेयर की हैं, जिनमें सपना की खूबसूरती को देखते ही बन रहा है। वह हरे रंग के लहंगे के साथ फोटो में काफी खूबसूरत लग रही हैं। सपना ने हैवी ज्वैलरी के साथ लाइट मेकअप कर रखा है। पोस्ट में सपना का जो कैप्शन हैं, वो वाकई में लोगों को काफी भा रहा है। कैप्शन में सपना ने कहा कि ‘अरे ऊंचाइयों पर देखकर हैरान है बहुत लोग पर किसी ने मेरे पैरों के छाले नहीं देखे…।’ लाखों लोगों द्वारा सपना की फोटो लाइक की जा चुकी है।

कंजूस पति से मिलने की कही बात

बता दें कि सपना ने कुछ दिनों पहले ही इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में उन्होंने कहा था कि  वह कंजूस पति मिलेगी। इस वीडियो बटेऊ कंजूस गाने पर सपना के हावभाव देती नजर आ रही हैं। सपना कह रही हैं कि, ‘बटेऊ मिलिया मुझे कंजूस…।’ इस वीडियो को शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा है- batau kanjoos…।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सपना चौधरी हरियाणवी के अलावा भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड में भी काम कर चुकी है। ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ फिल्म से सपना ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके अलावा सपना ‘बिग बॉस 11’ का हिस्सा रह चुकी हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper