किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम खूबसूरत नहीं हैं की बेटी सारा

मुंबई: क्रिकेट की दुनिया के मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर देश- दुनिया में जाना माना नाम है। भारत में तो सचिन को क्रिकेट का भगवान कहा जाता है। सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर भी एक स्टार किड हैं और सभी उन्हें जानते हैं । वो बहुत खूबसूरत हैं और मीडिया में ज्यादा बने रहना पसंद नहीं करतीं लेकिन सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा को अपने जीन में अपनी खूबसूरती मिली है जिन्हे देख कर साफ़ जाहिर है कि वो किसी बॉलीवुड हीरोइन से कम नहीं हैं। चलिए आज आपको सारा और उनकी लाइफ से जुडी कुछ खास बाते और तस्वीरें दिखाते हैं –

क्रिकेट के लीजेंड की बेटी सचिन तेंदुलकर का जन्म 13 अक्टूबर 1997 में हुआ था। सचिन ने एक कप की जीत बाद अपनी बेटी का नाम सारा रखा क्योंकि भारत ने उसी साल जीत हासिल की । यह एक यादगार सीरीज थी जिसे भारत ने ‘ मास्टर ब्लास्टर ‘ की कप्तानी में जीत हासिल की थी।

23 साल की स्टार किड सारा ने अपनी स्कूलिंग मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पूरी की। बाद में वह यूनिवर्सिटी कॉलेज, लंदन से मेडिसिन की पढ़ाई करने चली गईं। सारा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। आये दिन वो अपने लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं। इंस्टाग्राम पर सारा के 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

सारा का इंस्टा फीड देखने लायक है। सारा हमेशा अपने फैशन गेम के टॉप पर रहती है। इस सेलेब-किड के पास कई डिजाइनर कपड़े और एक्सेसरीज हैं । वह अक्सर उन्हें फ्लॉन्ट करती दिखाई देती है। जैसा कि हमारे यहां ज्यादातर लड़कियों को पापा की परी के रूप में जाना जाता है, लेकिन सारा के साथ ऐसा नहीं है । वह अपनी मां की छवि हैं, डॉ अंजलि तेंदुलकर जब उनके करियर की बात आती है तो उनके नक्शेकदम पर चल रही हैं । उसकी मां बाल रोग विशेषज्ञ है और उन्हें भी वही बनना है।

सारा एक प्यार भरी लड़की है, जो अपने जीवन में रिश्तों को महत्व देती है । वह अपने छोटे भाई अर्जुन के साथ एक अटूट बंधन शेयर करती है। सारा के होब्बीेज़ के बारे में बात करें तो उनके इंस्टग्राम को देखकर ऐसा लगता है कि वह अंग्रेजी गायक गीतकार, एड शीरन की बहुत बड़ी फैन हैं । सारा का संगीत और यात्रा की ओर झुकाव है। अक्सर उन्हें ट्रैवेलिंग करते हुए देखा जाता है।

सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर को लो प्रोफाइल रखने के लिए जाना जाता है और उन्होंने अपने रिश्तों के बारे में वास्तव में कभी नहीं बोलते देखा गया। हालांकि टीम इंडिया के क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ उनके लिंक-अप को लेकर अफवाहें उड़ी हुई हैं। वे दोनों अपने सोशल मीडिया पर अक्सर कमेंट करते हुए देखे जाते हैं।

Source: E 24

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper