कुंडली-गाजियाबाद-पलवल एक्सप्रेस-वे पर वायु सेना के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैडिंग

हरियाणा के सोनीपत जिले में कुंडली-गाजियाबाद-पलवल एक्सप्रेस-वे पर आज वायु सेना के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैडिंग हुई। मिली जानकारी के अनुसार इस दौरान एक्सप्रेस के टोल पर मौजूद कर्मचारी हैरान-परेशान नजर आए। जैसे मामले की सूचना स्थानीय प्रशासन को मिली तो तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचे।

सोनीपत: केजीपी एक्सप्रेस-वे पर वायु ...

बताया जा रहा है कि तकनीकी खराबी के कारण वायुसेना के हेलीकॉप्‍टर की केजीपी एक्सप्रेस-वे पर इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। हालांकि एक घंटे बाद हेलीकॉप्‍टर ठीक हो गया जिसके बाद उसने फिर से उड़ान भरी।

वायु सेना के हेलिकॉप्टर की सोनीपत ...

केजीपी पर स्थित टोल के एक कर्मचारी के मुताबिक, यमुना पुल से पहले वायुसेना के एक हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग हुई तो वहां मौजूद टोल कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। वहां पर तैनात कर्मचारियों ने तत्काल पुलिस प्रशासन का इस मामल की जानकारी दी।

सोनीपत में KGP एक्सप्रेस-वे पर हुई ...

खबर के मुताबिक सुबह 10 बजे वायु सेना का हेलीकॉप्टर गाजियाबाद से कुंडली जाने वाली लेन में यमुना ब्रिज के पास सड़क पर उतरा। हेलीकॉप्टर को सड़क पर उतरते देखकर वहां पर गुजर रहे वाहन रुक गए। इस दौरान पायलट ने अधिकारियों को हेलीकॉप्टर में तकनीकी खराबी की सूचना दी।

Emergency Landing Of Indian Air Force Helicopter - सोनीपत ...

सूचना मिलते ही एयरबेस से अधिकारी और मैकेनिक मौके पर पहुंचे और हेलीकॉप्टर को ठीक कर रवाना किया गया। इस बीच करीब एक घंटे हेलीकॉप्टर सड़क पर खड़ा रहा, जिससे वाहनों को दूसरे रोड से निकाला गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper