कुंभ और जम्मूतवी एक्सप्रेस शनिवार को लखनऊ नहीं आएगी

लखनऊ ब्यूरो। रेलवे प्रशासन ने कुंभ और जम्मूतवी एक्सप्रेस को निरस्त कर दिया है। इसलिए यह ट्रेन शनिवार को लखनऊ नहीं आएगी।
मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी (सीपीआरओ) ने शुक्रवार को बताया कि गत दिनों हरदोई के पास बघौली में हुए मालगाड़ी हादसे के कारण इस रूट की ट्रेनों का संचालन अभी तक पूरी तरह से पटरी पर नहीं आ सका है। इसलिए कुंभ और जम्मूतवी एक्सप्रेस को निरस्त कर दिया गया है।

उन्होंने बताया कि हावड़ा से 12369 कुंभ एक्सप्रेस गुरुवार को रवाना नहीं हुई है। इसके चलते यह ट्रेन आज लखनऊ नहीं आएगी, जिससे हरिद्वार जाने वाले यात्रियों को अपने टिकट निरस्त करवाना पड़ेगा। डाउन में यह ट्रेन शुक्रवार रात हरिद्वार से रवाना नहीं होगी, जिसके चलते हावड़ा जाने वाली कुंभ एक्सप्रेस शनिवार सुबह लखनऊ नहीं आएगी।

सीपीआरओ ने बताया कि शुक्रवार को 13152 जम्मूतवी कोलकाता एक्सप्रेस निरस्त रहेगी। इसलिए यह ट्रेन शनिवार शाम लखनऊ नहीं आएगी, जिससे कोलकाता जाने वाले यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

उन्होंने बताया कि कोहरा पडऩे से पहले ही लखनऊ मंडल से गुजरने वाली अधितर एक्सप्रेस और पैसेंजर अपने निर्धारित समय से देरी से चल रही हैं जिससे यात्रियों की दिक्कतें बढ़ सकती हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper