कुएं में मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

वाराणसी: उत्तर प्रदेश की आध्यात्मिक नगरी वाराणसी के सेवापुरी के कपसेठी थाना के नेवढियां गांव में राजवाहा के पास स्थित कुएं में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने हत्या कर शव को कुएं में फेंकने का आरोप लगाया है।

जानकारी के अनुसार मडुवाडीह थाना क्षेत्र के भूलनपुर गांव निवासी सुरेश राम की बहन रेखादेवी की शादी नेेवढियां गांव निवासी पारस राम से हुई है। सुरेश राम अक्सर अपनी बहन के ससुराल आता रहता था। जहां उसका नेवढियां गांव की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। परिजनों के अनुसार 31 दिसम्बर को देर सायंकाल युवक की मोबाइल पर किसी का फोन आया। फोन आते ही वह अपनी वाइक लेकर नेवढियां गांव के लिए रवाना हुआ किन्तु बहन के घर नही पहुंचा ।

गुरूवार को लावारिस हालत में उसकी बाइक नेवढियां गांव के नाले के दक्षिण तरफ मिर्जामुराद थाना क्षेत्र में खड़ी मिली, जिसकी सूचना ग्रामीणों ने मिर्जामुराद पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। उधर युवक के भूलनपुर नही पहुचने पर परिवार के लोग गुरूवार को खोजते हुए नेवढियां पहुंचे तो बाइक की जानकारी हुई।

शुक्रवार की सुबह परिवार के लोग पुन: युवक को खोजने नेवंढिया गांव पहुंचे तो भोरकला व नेवढियां के ग्रामीण व परिवार के लोग गायब युवक को खोजने लगे। गांव के बाहर सिवान में कुएं के पास पहुंचे तो युवक का शव कुएं में उतराया मिला। ग्रामीण कटिया के सहारे युवक का शव बाहर निकाले तो उसका भाई पहचान गया। घटना की जानकारी तत्काल ग्रामीणों ने कपसेठी पुलिस को दी।

जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। मृतक की मोबाइल व पर्स गायब था। युवक के शरीर पर कही भी चोट के निशान नही थे। भूलन पुर मडुवाडीह निवासी छेदी राम के चार पुत्रों में सुरेश दूसरे नम्बर का बताया जाता है। युवक के पिता छेदी राम, भाई संतोष व किशन राम वगांव केशीतल राम, विकास राम व ग्राम प्रधान भूलनपुर विजय पटेल का आरोप है कि उसको मोबाइल से बुलाकर उसकी हत्या कर शव कुएं में डाल दिया गया है।

घटना स्थल पर पहुची मां इमिरती देवी व परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल था। जानकारी मिलते ही सीओ बडागांव शफीक अहमद एव थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में ले लिया। इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष अभय कुमार सिंह का कहना है कि पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही असलियत सामने आयेगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। मृतक सुरेशराम ट्रक चालक बताया जाता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper