कुमार केशव ने सीसीएस एयरपोर्ट मेट्रो स्टेशन पर EAT.CO फूड आउटलेट्स का किया शुभारंभ

लखनऊ: उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने यात्रियों की सुविधा का खास ख्याल रखते हुए लखनऊ मेट्रो के संपूर्ण उत्तर-दक्षिण कॉरिडोर में कई फूड आउटलेट्स का इंतजाम किया है। सीसीएस एयरपोर्ट पर यात्रियों के इंतजार के समय को आसान करने के लिए श्री कुमार केशव, प्रबंध निदेशक, यूपीएमआरसी ने आज सीसीएस एयरपोर्ट मेट्रो स्टेशन पर EAT.CO का शुभारंभ किया। यात्रियों के स्वाद को देखते हुए EAT.CO के अंतर्गत कुल 5 ईटरीज और एक लाउंज खोले गए हैं जहां यात्री स्वाद अनुसार जायके का मजा ले सकते हैं।

लखनऊ मेट्रो के संपूर्ण उत्तर-दक्षिण कॉरिडोर में कुल 21 मेट्रो स्टेशन हैं जहां 27 फूड आउटलेट्स खुल चुके हैं। इन फूड आउटलेट्स में 5 स्टेशनों (ट्रांसपोर्ट नगर, चारबाग, के.डी सिंह, विश्विद्यालय एवं मुंशीपुलिया) पर डॉमिनोज के आउटलेट्स हैं साथ ही 4 स्टेशनों (कृष्णा नगर, आलमबाग, भूतनाथ एवं विश्विद्यालय) पर आर्यन रेस्टोरेंट है। इसके अलावा ला पिनोज़ (पिज्जा) के 3 आउटलेट (कृष्णा नगर पर 2, विश्विद्यालय) एवं चैरी ट्री, क्विक बाइट्स, जंबो किंग के 2-2 फूड आउटलेट विभिन्न मेट्रो स्टेशनों पर मौजूद हैं। इन फूड आउटलेट्स के अतरिक्त अन्य प्रमुख ब्रांड भी लखनऊ मेट्रो स्टेशनों पर यात्रियों के जायके एवं स्वाद को देखते हुए खोले गए हैं। लखनऊ मेट्रो में यात्री सफर के साथ स्वाद का तो आनंनद ले ही सकते हैं साथ ही ट्रेन के अंदर बर्थडे सेलिब्रेशन का इंतजाम भी उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉरपोरेशन द्वारा किया गया है।

इस अवसर पर कुमार केशव ने कहा कि हम इसे बखूबी समझते हैं कि “आज यात्रा का मतलब मात्र एक स्थान से दूसरे स्थान पहुंचना नहीं होता है। वक्त के साथ यात्रियों की जरूरत भी बदलती है और उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉरपोरेशन हमेशा से यात्रियों की सहुलियत और सुविधा के लिए बदलता रहा है। हम यात्रियों को एक स्थान से दूसरे स्थान तक सुरक्षित तो पहुंचा ही रहे हैं साथ ही उनको अच्छा और सुरक्षित भोजन भी उपलब्ध करा रहे हैं”।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper