कुर्सी के लिए भिड़ गए कांग्रेसी नेता, हाथापाई करते-करते स्टेज से गिरे-देखें तस्वीरें

हैदराबाद: यूपी में भाजपा नेताओं द्वारा आपस में हुई जूतमपैजार के बाद तेलंगाना में कांग्रेस नेताओं की कुर्सी के लिए भिड़ंत होने की घटना सामने आई है। ये दोनों हैं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हनुमंत राव व पार्टी के प्रवक्ता नागेश। इन दोनों के बीच कुर्र्सी पर बैठने को लेकर विवाद हुआ। पहले दोनों में बहस हुई और उसके बाद गालियों का आदान-प्रदान शुरू हो गया। तभी दोनों ने एक-दूसरे गिरेबान पकड़ लिए। समर्थकों ने इन्हें छुड़ाने की कोशिश की लेकिन बात बढ़ गई। ये घटना इंदिरा पार्क के निकट सर्वदलीय नेताओं के लिए बनाये गये मंच पर हुई।

हाथापाई के दौरान दोनों नेता मंच पर नीचे गिरे। बताया जा रहा है कि इंटर परीक्षा परिणामों के बाद नाराज कई छात्रों ने आत्महत्या की। इस आत्महत्या के लिए सरकार व बोर्ड को जिम्मेदार ठहराते हुए सर्वदलीय नेताओं ने इंदिरा पार्क के निकट धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेस के दो नेताओं के बीच बहस हुई और दोनों हाथापाई पर उतर आए। इंदिरा पार्क निकट सर्वदलीय नेताओं के नेतृत्व धरना प्रदर्शन में कोदंडराम, चाडा वेंकट रेड्डी, सीपीआई के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य के नारायण, टीडीपी नेता एल रमणा, कुंतिया, शब्बीर अली, कोंडा विश्वेश्वर रेड्डी, पोन्नम प्रभाकर व अन्य शामिल थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper