कुलगाम मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकवादी मार गिराए

श्रीनगरः जम्मू-कश्मीर में सेना का मिशन क्लीन जारी है। इसी कड़ी में जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने अब तक दो आतंकवादियों को मार गिराया। अभी भी इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। पुलिस अधिकारियों ने गुरुवार को जानकारी देते हुए कहा कि दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के रेडवानी इलाके में आतंकवादी और सुरक्षा बलों के बीच चल रही मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए हैं। पुलिस ने कहा कि दो अज्ञात आतंकवादी मारे गए हैं। तलाशी अभियान जारी है।

पुलिस और सुरक्षा बलों की एक संयुक्त टीम ने इलाके को घेर लिया था और आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष जानकारी के आधार पर तलाशी अभियान शुरू करने के बाद गुरुवार को आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच गोलीबारी हुई। जैसे ही सुरक्षा बल उस स्थान पर पहुंचे, जहां आतंकवादी छिपे हुए थे, उन्होंने भारी मात्रा में सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई।

बता दें कि इससे पहले बुधवार को दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के राजपोरा इलाके में सुरक्षाबलों के एक आतंकवादी मारा गया। अधिकारी ने बताया था कि पुलिस और सेना की एक संयुक्त टीम ने आतंकवादियों की मौजूदगी वाले इलाके की घेराबंदी कर विशेष जानकारी के आधार पर तलाशी अभियान शुरू किया। जैसे ही सुरक्षाबल आतंकवादियों के छिपे हुए स्थान पर पहुंचे, तभी आतंकवादियों ने अपने बचाव में गोलीबारी शुरू की। इस दौरान जवाबी कार्यवाई में एक आतंकी ढेर हो गया था।

इसके अलावा पुंछ जिले के सुरनकोट सेक्टर में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मंगलवार सुबह हुई एक मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया गया है। मारे गए आतंकी के पास से सुरक्षाबलों ने भारी मात्रा में हथियार और गोलाबारूद बरामद किए हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper