कुलगाम में विस्फोट, सात की मौत

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में रविवार को सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी ढेर हो गए और इसके बाद वहां हुए एक विस्फोट में 7 नागरिकों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए हैं।एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर में कुलगाम जिले के लारू इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में सूचना मिलने के बाद वहां घेरा डालकर तलाशी शुरू की थी। उन्होंने बताया कि इसी दौरान आतंकवादियों ने उन पर गोलियां चलाई, जिसके बाद हुई मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए।

जब इंद्र को करनी पड़ी भूत की सृष्टि

आतंकवादियों और उनके संगठनों की पहचान की जा रही है। अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ खत्म होने के फौरन बाद कई नागरिक मुठभेड़ स्थल पर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि विस्फोटकों को ढूंढे जाने तक नागरिकों से वहां नहीं जाने का अनुरोध किया गया था, लेकिन इसके बावजूद वे वहां पहुंच गए, तभी कुछ विस्फोटकों में विस्फोट हो गया, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि कई अन्य घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए विभिन्न अस्पतालों में ले जाया गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper