कुलगाम में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, दोनों तरफ से फायरिंग जारी

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर से सुरक्षाबल चुन-चुन कर आतंकियों का सफाया करने में लगे हुए है। दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम में आंतकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ चल रही है। सुरक्षाबलों के जवानों ने कुलगाम के गोपालपोरा इलाके में आतंकियों को घेरा हुआ है। दोनों तरफ से लगातार फायरिंग हो रही है।

बताया जा रहा है कि मंगलवार रात से ही सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। सुरक्षाबलों को कुलगाम के गोपालपोरा इलाके में कुछ आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। सुरक्षाबलों ने आतंकियों की तलाश में गोपालपोरा इलाके में साझा सर्च ऑपरेशन चलाया। सुरक्षाबलों को देखते ही आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों भी आतंकियों की फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले शनिवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली। सुरक्षाबलों ने घाटी से तीन और आतंकियों का सफाया कर दिया। मारे गए आतंकवादियों की पहचान शौकत अहमद डार, इरफान वार और मुजफ्फर शेख के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक तीनों आतंकियों का संबंध आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन से था। तीनों आतंकियों के खिलाफ पहले से भी कई केस दर्ज थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper