कृष्ण का भेष में हाथ में मुरली लिए जब सांसद पहुंचे संसद

दिल्ली ब्यूरो: संसद में कृष्ण को देख सब हतप्रभ हो गए। पत्रकारों के बीच अफरा तफरी मच गयी फोटो लेने के लिए। पक्ष और विपक्ष के सांसद भी कृष्ण को देख आवाक रह गए। जैसे ही संसद की कार्रवाई शुरू हुयी टीडीपी शिव प्रसाद भगवान कृष्ण की वेशभूषा में, हाथ में मुरली और सिर पर मोर-मुकुट धारण कर संसद में आए। अपनी जगह पर बैठे और फिर खड़े होकर मुरली भी बजाने लगे। बाद में सभी सांसद असलियत जानकार हसने लगे। फिर हंगामा शुरू हो गया।

संसद की कार्रवाई आज शुरू होते ही बंद भी हो गयी। घोटाले को लेके विपक्ष की लगभग सभी पार्टियां हल्ला करने लगी फिर किसी का कुछ नहीं चला। पीएनबी और राफेल घोटाले को लेकर कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस तथा आंध्र प्रदेश के लिए विशेष पैकेज की मांग को लेकर तेदेपा सदस्यों के हंगामे के कारण लोकसभा और राज्यसभा की कार्रवाई शुरू होते ही हंगामे की भेंट चढ़ गई। वहीं विपक्ष के साथ ही अन्य दल भाजपा के खिलाफ आक्रामक रूख बनाए हुए हैं।

सत्र शुरू होने से पहले तृणमूल कांग्रेस के सांसदों ने गांधी मूर्ति के पास पीएनबी घोटाले को लेकर हंगामा किया तो वहीं टीडीपी सांसदों ने आंध्र प्रदेश के बजट आवंटन को लेकर भी प्रदर्शन जारी रखा। इस दौरान टीडीपी सांसद सांसद शिव प्रसाद अनोखे अंदाज में संसद आए जिससे सबका ध्यान उनकी तरफ चला गया।उल्लेखनीय है कि टीडीपी आंध्र प्रदेश को दिए आवंटन पर वित्त मंत्री अरुण जेटली के बयान से नाखुश है। इतना ही नहीं मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू भी बजट को लेकर खुले शब्दों में अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper