केंद्रीय मंत्री थावर चंद गहलोत की बेटी का हार्ट अटैक से निधन, कोरोना का चल रहा था इलाज

नई दिल्ली: कोरोना का कहर पूरे देश में बढ़ता जा रहा है। इसी बीच बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर यह है कि केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री थावर चंद गहलोत की बेटी का हार्ट अटैक से निधन हो गया है। 43 साल की योगिता कोरोना की चपेट में आ गई थीं। उनका इलाज चल रहा था इसी दौरान हार्ट अटैक आने से उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई और उनका निधन हो गया। पंद्रह दिनों से इंदौर के मेदांता अस्पताल में योगिता का इलाज चल रहा था।

उधर, पूरे देश में कोरोना वायरस (कोविड-19) के भयावह रूप लेने के बीच 24 घंटों के दौरान इसके 3,68,147 नए मामले सामने आने के साथ संक्रमितों की संख्या बढक़र दो करोड़ के करीब पहुंच गई है और इस अवधि में 3,417 लोगों की जान जाने से मृतकों की संख्या 2,18,959 हो गई है। इस बीच राहत की बात यह रही कि तीन लाख से ज्यादा लोगों ने इस महामारी को मात दी है। देश में पिछले 24 घंटों के दौरान 12,10,347 लोगों का टीकाकरण होने के साथ ही अब तक 15 करोड़ 71 लाख 98 हजार 207 लोगों को टीका लगाया जा चुका है।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से सोमवार सुबह जारी आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटों के दौरान देश में 3,68,147 नये मामले आने के साथ ही संक्रमितों का आंकड़ा बढक़र एक करोड़ 99 लाख 25 हजार 604 हो गया। इस दौरान 3,00,732 मरीज स्वस्थ भी हुए हैं। देश में अब तक एक करोड़ 62 लाख 93 हजार से अधिक लोग कोरोना को मात दे चुके हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper