केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने किया पलटवार, कहा- सिंधिया के ज्ञान पर तरस आता है

भोपाल: अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहने वाले केंद्रीय मंत्री और ग्वालियर के सांसद नरेंद्र सिंह तोमर ने कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के 40 मंत्री उपचुनावों में कर रहे हैं प्रचार वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि मुझे सिंधिया के ज्ञान पर तरस आता है। सिंधिया इतने बड़े नेता हैं और उन्हें ये भी नहीं पता की प्रदेश सरकार में कितने मंत्री हैं।

उन्होंने आगे यह भी कहा है कि दोनों विधानसभा की सीटों में भाजपा ही जीतेगी। वे ज्योतिरादित्य सिंधिया को चुनौती देते हुए बोले कि बीजेपी विकास के नाम पर रही चुनाव लड़ती है। सिंधिया केंद्र में मंत्री भी रह चुके हैं और लंबे समय से संसद में भी हैं।उन्हें बताना चाहिए कि यूपीए-1 और यूपीए-2 सिंधिया के लोकसभा क्षेत्र में विकास के कौन-कौन से कार्य हुए हैं।

सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत करते हुए तोमर ने कहा है कि राज्य में भाजपा की सरकार है और मंत्री भी भाजपा के ही हैं। ऐसे में अगर कोई मंत्री चुनावों में अपनी पार्टी के प्रत्याशी का प्रचार करता है और अपनी पार्टी को जिताने के लिए मेहनत करता है तो इसमें गलत बात क्या है। अगर भाजपा के मंत्री अपनी ही पार्टी का प्रचार चुनावों में नहीं करेंगे तो क्या कांग्रेस का प्रचार करेंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper