केजीएमयू : छत से गिरा मरीज, मौत

लखनऊ: किंग जार्ज चिकित्सा विविद्यालय में आंतों का इलाज कराने आये मरीज के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक कार्यालय की छत से नीचे गिरने से मौत हो गयी। अचानक मरीज के छत से गिरने से वहां हड़कम्प गया। गंभीर रूप से घायल मरीज को कर्मचारियों ने आनन-फानन में ट्रामा सेन्टर में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान देर शाम इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। फिलहाल केजीएमयू प्रशासन का कहना है कि परिजनों ने किसी प्रकार की शिकायत नहीं की है।

जानकारी कटरा सआदतगंज निवासी अजय (25) की आंत में छेद परेशानी बनी हो गयी। स्थानीय डाक्टरों के परामर्श के बाद उसे इलाज के लिए अजय के पिता राजकुमार उसे केजीएमयू लाए। जांच के बाद 22 अगस्त को जनरल सर्जरी विभाग में उसका सर्जरी किया गया। परिजनों के अनुसार सर्जरी सफल रही जिसके बाद उसको इलाज के लिए जनरल वार्ड में रखा गया था। परिजनों के अनुसार शनिवार की दोपहर वह खाना खाकर वार्ड से बाहर निकला। कुछ देर बाद पीआरओ कार्यालय के बाद रेलिंग के पास पैर फिसलने से नीचे गिर गया। नीचे गिरने पर हड़कम्प म च गया। उसे तुरंत लेकर ट्रामा सेंटर इलाज के लिए लाया गया।

जहां पर इलाज भी शुरू कर दिया गया। जहां पर इलाज के दौरान रविवार को देर शाम मौत हो गई। मरीज के शव को पोस्टमार्टम हाउस भेजा गया है। केजीएमयू मीडिया प्रभारी डॉ. संतोष कुमार का कहना है कि युवक कई दिनों से बीमार था। लम्बी बीमारी के चलते वह डिप्रेशन की आशंका से भी इनकार नहीं किया जा सकता है। परिवार वालों ने भी बात की पुष्टि की है कि वह बीमारी को लेकर काफी परेशान था और खाना खाने के बाद बोला था कि उसे कुछ अच्छा नहीं लग रहा है। इलाज के बाद भी राहत नहीं मिल रही थी, जिसकी वजह से वह डिप्रेशन में था। हालांकि परिवार वालों ने किसी प्रकार की शिकायत नहीं की है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper