केरल में 19 साल की कोरोना मरीज के साथ ऐंबुलेंस ड्राइवर ने किया रेप

केरल: केरल के पटनमिट्ठा जिले से रेप की हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक ऐंबुलेंस ड्राइवर ने कोविड-19 संक्रमित 19 साल की युवती के साथ कथित रूप से बलात्कार किया। घटना पटनमिट्ठा के अरममुला इलाके की है। आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने बताया कि ऐंबुलेंस में दो मरीज थे। ड्राइवर ने एक मरीज को पहले उतार दिया। इसके बाद वह युवती को एक सुनसान जगह ले गया। वहां उसके साथ रेप लिया और फिर उसे कोविड केयर सेंटर में छोड़ दिया। एक तरह पूरे देश में कोरोना के मरीज बढ़ रहे हैं। ऐसे में यह घटना बेहद चौंकाने वाली है।

केरल में लगातार बढ़ रहे कोरोना मामले
भारत में कोरोना के 41 लाख से ज्यादा मामले हो चुके हैं। वहीं केरल में कोरोना संक्रमण के एक दिन में सबसे अधिक 2,655 नए मामले सामने आए। इससे राज्य में संक्रमण के मामले बढ़कर 84,758 हो गए। वहीं संक्रमण से 11 और लोगों की मौत होने से मृतक संख्या 337 पर पहुंच गई।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper